यूपी में क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर युवक की हत्या, हाइवे किनारे शव बरामद

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के बागपत में हत्या का ऐसा मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा। यहां बागपत जिले में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। हत्या के बाद युवक का शव राष्ट्रीय राजमार्ग पर बरामद किया गया। वहीं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका ए वारदात से खून से सटा हुआ बैट भी बरामद किया है।

पुलिस ने फिलहाल बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। कहा ये जा रहा है कि बागपत शहर कोतवाली के सरूरपुर गांव के रहने वाला नीटू जो ईंट के भट्टे पर काम करता था वह विगत शाम भट्टे से मजदूरी के पैसे लेने के लिए गया हुआ था लेकिन काफी समय बाद तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। परिजनों की मानें तो काफी तलाश करने के बाद भी युवक का किसी तरह कोई सुराग नहीं लग पाया जिसके बाद मंगलवार सुबह उसके शव को गांव के पास नहर पर हाईवे के किनारे बरामद किया गया। बरामद हुए शव के पास से एक बैट भी बरामद किया गया है। जो कि खुन से सना हुआ था। इस घटना को लेकर परिजनों ने आशंका जताई है कि हत्यारों ने क्रिकेट बैट से ही युवक की पीट-पीटकर हत्या की। जिसके बाद शव को यहां छोड़कर हत्यारे भाग गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

वहीं मृतक के घरवालों के आरोपों के बाद गांव के ही लव कुश को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। थानाध्यक्ष कोतवाली ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सके हैं।

From around the web