सरकार चलाने में सक्षम नहीं हैं योगी आदित्यनाथ : मायावती

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में जिस तरह से महिलाओं के साथ रेप की वारदातें वढ़ रही है उससे प्रदेश के योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर हैं। जहां अभी हाथरस और बलरामपुर मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सरकार पर वार कर चुकी हैं तो अब इस मामले पर बसपा सुप्रीमों मायावती ने सरकार पर हमला किया है। माया ने कहा की उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध ये बयां कर रहें हैं कि प्रदेश में कानून नहीं बल्कि गुंडा राज है। गुंडे प्रदेश में बेखौफ हो गए हैं।

मायावती ने कहा कि मुझे ये 100 % विश्वास हो गया है की योगी आदित्यनाथ, सरकार चलाने में सक्षम नहीं हैं। अच्छा यही होगा की आप केवल नेतृत्व करें। नहीं तो प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगा दिया जाए। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता के ऊपर रहम करें। यही मेरी अपील है।

पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे राहुल-प्रियंका

मामले पर बढ़ते बवाल के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज हाथरस पहुंचेंगे। जहां वो पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे। राहुल-प्रियंका के हाथरस दौरे को देखते हुए नोएडा डीएनडी फ्लाइवे पर सुरक्षा पुख्ता की गई है। वहीं, हाथरस बॉर्डर को सील कर जिले में धारा 144 भी लागू कर दी गई है।

तीन पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

बताया जा रहा है हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिजनों की सुरक्षा में लगाए गए तीन पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद पूरे गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।

From around the web