शराबी जेठ को महिला ने सिखाया सबक, live पिटाई वीडियो वायरल

 

रिपोर्ट : सनी गुप्ता

सम्भल : देश के कई राज्यों में शराब बंदी होने के बाद अभी भी ऐसे कई राज्य है, जहां शराबों की बिक्री की जा रही है। क्योंकि यह एक सरकार के आय का सबसे बड़ा स्रोत है, जिसकी भरपाई कंपनियां सरकार द्वारा लगाये गये टैक्स से करती है। हालांकि सरकार भी लगातार शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई करती रहीं है, वहीं वे लोगों को सलाह भी देती है और कई कानून भी बनाये है। फिर भी लोग लगातार कानून की धज्जियां उड़ा रही है।

हालांकि अब बिहार के बाद यूपी की महिलाओं ने शराबियों से तंग आकर उन्हें ठीक करने का मन बना लिया है, जिसका ताजा मामला यूपी के संभल की है। जहां एक महिला द्वारा अपने शराबी जेठ की इस तरह कुटाई की गई, उसे खुद को बचाने के लिए इधर-उधर भागना पड़ा। दरअसल महिला जेठ के आए दिन शराब पीकर घर में हंगामा करने से तंग थी। जिसके बाद उसने अपने पति के साथ अपने जेठ को सबक सिखाने का सोचा।

लाइव पिटाई

जेठ जब आये दिन की तरह इस दिन भी शराब पीकर आया, तो महिला ने अपने पति के साथ मिलकर जबरदस्त सबक सिखाया, जिसके लाइव पिटाई का भी वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि जेठ की लाइव पिटाई का यह वीडियो संभल के थाना हयातनगर क्षेत्र के ग्राम सौधन का बताया जा रहा है।

लाइव पिटाई

अगर हम बिहार की बात करें तो वहां महिलाओं ने शराब को लेकर सरकार का जबरदस्त विरोध किया था, वहीं उन्होंने कई प्रदर्शन भी किये और कई शराबियों को भी सबक सिखाया। जिसके बाद नीतिश सरकार ने शराबबंदी की घोषणा की। हालांकि खबरों की मानें तो वहां अभी भी गुपचुप तरीके से शराब का व्यापार फल-फूल रहा है।

From around the web