पति के प्राइवेट पार्ट को पत्नी ने तेजाब से झुलसाया, परिवार को नशीली गोलियां देकर प्रेमी के साथ मनाई रंगरलियां

 

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पूरे परिवार को नशे की गोलियां खिलाकर बेहोश कर दिया और पति के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया। तेजाब से झुलसे युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

शहर के मलियाना निवासी शादाब का आरोप है कि उसकी पत्नी के सरधना क्षेत्र निवासी डॉक्टर से अवैध संबंध हैं। ससुराल पक्ष को जब इसका पता चला तो उन्होंने विरोध किया। इसके बाद महिला ने ससुरालवालों का उत्पीड़न शुरू कर दिया। शादाब का आरोप है कि शुक्रवार रात पत्नी ने प्रेमी डॉक्टर को घर बुला लिया था। उसने परिवार को नशे की गोलियां दे दी। अचानक परिजनों की नींद टूटी तो महिला और उसका प्रेमी पकड़ा गया। आरोप है कि इसके बाद पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया। इससे वह झुलस गया। शादाब की ओर से टीपीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

शादाब का आरोप है कि पत्नी हर रोज पूरे परिवार को नशे की गोलियां खिलाने के बाद रात में प्रेमी को घर बुला लेती थी। मोहल्ले के लोगों ने उसके छोटे भाई को पूरा प्रकरण बताया, तब जाकर इसकी जानकारी हुई। शादाब के अनुसार, शुक्रवार रात भी पत्नी का प्रेमी घर पर मौजूद था। परिजनों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया तो पत्नी ने प्रेमी को बाथरूम में छिपा दिया और खुद हाथ की नस काटने की धमकी देने लगी।

शादाब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को अब मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट से ही पता चलेगा कि प्राइवेट पार्ट पर तेजाब लगाया गया है या कुछ और है। इसके बाद ही पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।

युवक के प्राइवेट पार्ट में एलर्जी थी। उसने कोई दवाई लगाई होगी, इससे वहां छाले पड़ गए। फिलहाल पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूरे परिवार के बयान दर्ज हो रहे हैं

From around the web