Viral Video: हाथरस में कुत्ते को बेरहमी से मारने वाले 3 लोगों पर मामला दर्ज

 

हाथरस: हाथरस जिले में मानवता को शर्मसार करे देने वाली एक घटना सामने आई है, यहां चार से पांच युवकों ने पहले तो एक बेजुबान कुत्ते की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी, उसके बाद युवको ने कुत्ते को रस्सी से बांधने के बाद गलियों में घसीटा, वंही युवको द्वारा बेजुबान कुत्ते के साथ की गई क्रूरता की पूरा घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस संदर्भ में कोतवाली गेट में तहरीर दी गई थी, जिस पर एक नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ धारा 429, 504, 506 में  मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

बेजुबान जानवर कुत्ते के साथ की गई क्रूरता का मामला हाथरस से सामने आया हैं। जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के जलेसर रोड पर फायर स्टेशन के सामने एक गली में चार से पांच युवकों ने पहले तो एक बेजुबान कुत्ते की लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसके बाद युवको ने कुत्ते को रस्सी से बांधने के बाद गलियों में घसीटा। वंही युवको द्वारा बेजुबान कुत्ते के साथ की गई क्रूरता की पूरा घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।वंही पुरे मामले में चश्मदीद स्थानीय वकील मुकेश चतुर्वेदी के अनुसार, जब कुछ लोगों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की तो समूह ने उन्हें धमकाया।

पुलिस ने शुरूआत में एफआईआर दर्ज नहीं की, बाद में चतुर्वेदी ने लोकसभा सांसद मेनका गांधी से संपर्क किया। चतुर्वेदी ने कहा, "पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की तो मैंने इस घटना के बारे में उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सांसद मेनका गांधी को लिखा, जो एक पशुओं के लिए कल्याण के लिए काम करती हैं।"चतुर्वेदी के मेल के जवाब में मेनका के कार्यालय ने उन्हें बताया कि हाथरस के पुलिस अधीक्षक को सतर्क कर दिया गया है और प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) प्रकाश कुमार ने कहा कि चतुर्वेदी की शिकायत के आधार पर हाथरस गेट पुलिस स्टेशन पर आईपीसी की धारा 429 और अन्य धाराओं के तहत दो अज्ञात सहित तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक प्रकाश वीर ने जानकारी देते हुए बताया कि एक कुत्ते को कुछ लोगो ने पीट-पीटकर मार दिया था, इस संदर्भ में कोतवाली गेट में तहरीर दी गई थी, जिस पर एक नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ धारा 429, 504, 506 में  मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

From around the web