VIDEO:  महिला ने चोर को मारे 20 सेकंड 12 जूते, लाइव पिटाई वीडियो वायरल

 

नई दिल्ली : एक नहीं, दो नहीं, तीन नहीं, पूरे 12 जूते। 20 सेकंड में 12 जूते। आपको बता दें कि इस जूते की बारिस एक महिला ने की, वो भी चोर पर। जो उसकी बैग छिनकर भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसे क्या मालूम की वो किस महिला से पंगा ले रहा है। चोर द्वारा चोरी की घटना के अंजाम देने के बाद ही महिला ने शोर मचाया और दबोच लिया गया, फिर हुई ये जूतों की बारिस। जिसका वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल पूरा मामला यूपी के शामली जनपद की है। जहां एक महिला कैराना से पानीपत जाने वाले वाहन के इंतजार में खड़ी थी। महिला के हाथ से चोर बैग छीनकर भागने लगा, जिस देख महिला ने शोर मचा दिया। शोर मचाने पर आरोपी चोर को लोगो ने दबोच लिया। इसके बाद महिला ने उस चोर पर लगातार जूतों की बारिस कर दी। जिसे वहां मौजूद किसी शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

देखिये वीडियो

महिला का नाम पूजा है जोकि देवबन्द की रहने वाली है। जो अपने बेटे के साथ पानीपत अपने बहन के घर जा रही थी। जैसे ही महिला कैराना में पहुंची तभी कैराना में शामली बस स्टैंड के पास पूजा पानीपत जाने वाले वाहन के इंतजार में खडी थी। पूजा के हाथ मे कपडे, नकदी व मोबाइल का बैग था। फिलहाल पुलिस आरोपी चोर को पकड़कर थाने ले गयी है और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

From around the web