Uttar Pradesh: हाइवे की लूटेरी हसीना गिरफ्तार, ऐसे देती थी लूट की घटना को अंजाम

 

रितिका आर्या

हापुड़ पुलिस के हाथ कामयाबी लगी है। पुलिस ने एक महिला और उसके पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर एक ऐसे गिरोह का खुलासा किया है जो जनपद हापुड़ के दिल्ली हाईवे पर आने जाने वाले यात्रियों और ऑटो चालकों को अपने प्रेमजाल में फंसा कर लाखों रुपए की मांग करती थी।

आपको बता दें, पूरा मामला जनपद हापुड़ के हाईवे-9 का है। जहां, गांव खेड़ा निवासी गुलफाम ने पिलखुवा कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया और बताया कि वह मसूरी और हापुड़ के बीच ऑटो चलाता है। इस दौरान एक महिला उसके ऑटो में सवारी बनकर बैठी और उस महिला ने पीड़ित से दोस्ती कर ली। जिसके बाद महिला ने पीड़ित चालक को एकांत में बुलाया और एकांत में बुलाकर अपने दो साथियों को भी बुला लिया और पीड़ित पर छेड़खानी का आरोप लगाकर उससे डेढ़ लाख रुपए की मांग की।

पीड़ित चालक ने बताया की आरोपियों ने पैसे ना देने पर छेड़खानी का झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी दी। पीड़ित चालक ने बताया कि पैसे ना होने के कारण उसने मुकदमे से डरकर अपनी मोटरसाइकिल और अपना मोबाइल आरोपी महिला को दे दिया लेकिन आरोपी महिला उससे और पैसे की मांग करने लगी। जिसके बाद पीड़ित ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

वहीं, पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला और उसके गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से पीड़ित ऑटो चालक की मोटरसाइकिल और मोबाइल भी बरामद किया है। महिला और उसके दो साथियों में एक साथी महिला का पति है और तीनों आरोपी पिलखुवा के ही रहने वाले हैं जो आने जाने वाले यात्रियों को अपना शिकार बना कर झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकी देकर उनसे लाखों रुपए वसूलते थे। पुलिस अब इस गिरोह के बारे में और जानकारी कर रही है।

From around the web