उत्तर प्रदेश: गाली दी तो गमछे से गला घोंटकर कर दी हत्या, अंगूठे से आंखें भी फोड़ी

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में शराब के चलते दोस्त की हत्या का मामला सामने आया है। यहां, दो दोस्तों ने अपने दूसरे दोस्त की गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं अपने दोस्त को मौत के घाट उतारने के बाद मृतक की दोनों आंखों को फोड़ दिया।

बता दें, पूरा मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बाबूगंज गांव का है। यहां पर जब युवक शव मिला तो इस मामले पर से पर्दा उठा। पुलिस की मानें तो 3 लोगों ने एक साथ बैठकर पहले तो शराब पी। इसके बाद मृतक ने अपने एक दोस्त को गाली दे दी जिससे बौखलाए दोस्तों द्वारा युवक को गमछे से गला घोटकर मौत के घाट उतारा गया वहीं बाद में अंगूठे से उस युवक की दोनों आंख भी फोड़ दी।

बाबूगंज गांव के जंगलों में अज्ञात शव बरामद हुआ था। मृतक के पास मोबाइल, आधार को लेकर जब आसपास के लोगों द्वारा पता किया गया तो उसकी पहचान जय सिंह के रूप में हुई। जिसकी गांव भदाहा निवासी के रूप में पहचान हुई। जिस जगह से शव बरामद हुआ वहां से शराब की बोतल और पानी के पाउच भी मिले हैं। वहीं पुलिस ने मामले में तत्काल कार्यवाही की और शराब की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से गांव के अमित विश्वकर्मा से पूछताछ की गई। पूछताछ में अमित ने बताया कि उसका साथी दिनेश और मृतक सभी लोग शराब पी रहे थे तभी मृतक द्वारा दिनेश पटेल को गाली देने पर दोनों लोगों ने गमछे से मृतक का गला घोंट दिया। हत्या के बाद अमित ने अंगूठे से मृतक की आंखें फोड़ दीं।

पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस संबंधित पक्षों से पूछताछ कर रही है।

From around the web