UP के बहराइच से सोमवार सुबह आई दिल दहलाने वाली खबर, गई 6 लोगों की जान, 10 घायल

 

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बहराइच से सोमवार सुबह आज दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जिसने 6 लोगों की जान ले ली है, जबकि 10 लोग घायल हो गए है। खबरों की मानें तो यह भीषण हादसा सड़क हादसे के दौरान हुई है, जिसमें 2 वाहनों के बीच भीषण टक्कर हुई है। आपको बता दें कि इस हादसे में घायलों को पास के ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपको बता दें कि ये हादसा गोंडा-बहराइच मार्ग पर हुआ है, जहां सफर कर रहे लोग अंबेडकर नगर के किछौछा दरगाह से लखीमपुर खीरी जा रहे थे। इस दौरान प्रयागपुर में एक मोड़ पर दो वाहनों में भीषण टक्कर हुई, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई. एक्सीडेंट के बाद घायलों को तुरंत पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


वहीं सीएम योगी ने जनपद बहराइच में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। इसके साथ ही उन्होंने ज़िला प्रशासन को दुर्घटना में घायल हुए लोगों के समुचित उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि उत्तर भारत के कई इलाकों में अब सर्दी पड़नी शुरू हो गई है, ऐसे में सुबह और रात के वक्त कोहरा होने के कारण सड़क पर इस तरह के हादसों का डर बना रहता है, जो लगातार बड़े दुर्घटनाओं को दावत देता रहता है।  

From around the web