UP: मुजफ्फरनगर में बुजुर्ग दंपति मारपीट- पिटाई का Video वायरल

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

मुजफ्फरनगर के अलमासपुर गांव में बेखौफ दबंगों ने बुजुर्ग दंपत्ति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है दबंगों द्वारा रास्ते के निर्माण को लेकर चल रहे विवाद में बुजुर्ग दंपत्ति को सड़क पर गिरकर लाठी-डंडों से पीटा गया। दबंगों द्वारा बुजुर्ग दंपत्ति और परिवार के साथ की गई मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया है। इस पूरे विवाद में घायल हुए बुजुर्ग दंपत्ति और दो युवकों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें, पूरा मामला नई मंडी थाना क्षेत्र के अलमासपुर गांव का है, जहां 4 दिन पूर्व गांव में रास्ते के निर्माण को लेकर पीड़ित भगत सिंह और ललित के बीच विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर दबंगों ने पीड़ित बुजुर्ग दंपत्ति और उसके दो लड़कों को जमीन पर बेरहमी से गिरा-गिरा कर लाठी डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। पूरा मामला प्रकाश में तब आया जब इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की पूरी घटना कैद हो गई।

वहीं, इस पूरे मामले पर पुलिस हरकत में तब आई जब सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। बेरहम पिटाई के इस खौफनाक वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

From around the web