UP: हत्या के 12 साल बाद सामने आई लड़की, छह लोग खा चुके हैं जेल की हवा

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : क्या कोई मरने के बाद जिंदा हो सकता है, क्या मरने के 12 साल बाद कोई फिर से उसी रंग रुप कद काठी में नजर आ सकता है। कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामाला जालौन में सामने आया है जहां, अपहरण और हत्या मामले में मृत साबित होने के बाद एक लड़की फिर जिंदा होकर सामने आ गई है। लड़की के 12 साल बाद जिंदा सामने आने के बाद हड़कंप की स्थिती खड़ी हो गई है।

ये मामला जालौन के कालपी क्षेत्र में सामने आया है, यहां जिस किशोरी के अपहरण और हत्या मामाले में छह लोगों को जेल की हवा खानी पड़ी अब उसके जिंदा मिल जाने से सभी हैरत में हैं। इस घटना के दौरान 14 साल की किशोरी 12 साल बाद अब 26 वर्षीय नौजवान युवती बन चुकी है और शादी करके अपना घर भी बसा चुकी है। वहीं, अपहरण और हत्या के इस मामले की जांच तत्कालीन बसपा विधायक तक भी पहुंची थी लेकिन शासन से निर्देश के बाद उन्हें CBCIED ने जांच में क्लीन चिट मिल गई।

वहीं अब इस मामले में लड़की की माँ राजो देवी बरामद की गई लड़की को अपनी लड़की मानने से इनकार करते हुए वर्तमान में क्षेत्राधिकारी कालपी आरपी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह का कहना है इस पूरे मामले के बारे में CBCIED को अवगत करा दिया गया है। आगे जो भी निर्देश मिलेंगे उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई पुलिस के द्वारा की जाएगी।

From around the web