UP: जालौन में नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वारदात,  बीमार मां को देखने अस्पताल जा रही थी पीड़िता

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश में हर दिन के साथ रेप की वारदात सामने आ रही है एक दिन पहले जहां बाराबंकी में एक नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या की घटना सामने आई थी तो वहीं अब जालौन में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप किया गया है।

बताया जा रहा है छात्रा अपनी बीमार मां जो कि अस्पताल में भर्ती है उसे देखने जा रही थी। तभी रास्ते में दो युवकों द्वारा पहले तो नाबालिग को अगवा किया गया फिर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं जब ये सारी घटना पीड़िता ने अपने परिजनों को दी तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी। वहीं पुलिस ने इस मामला दर्ज कर दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कहा कि बुधवार को उरई की रहने वाली छात्रा की मां की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद परिजन महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। वहीं जब पीड़िता अपनी मां से मिलने के लिए रात करीब 12 बजे पैदल घर से आ रही थी तो सड़क पर अंधेरा देखकर छात्रा वापस घर जाने लगी लेकिन इसी दौरान छात्रा को अकेला पाकर दोनों लड़कों ने उसे दबोच लिया। इसके बाद दोनों युवक उसे वन विभाग के पीछे ले गए, जहां उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को डरा धमका कर भाग निकले। रात को ही किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची. उस वक्त उसने किसी से कुछ नहीं बताया। गुरुवार की रात छात्रा को परेशान देख जब मां ने उससे पूछा तब उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली आए। छात्रा से गैंगरेप की खबर पाकर कोतवाली में हड़कंप मच गया और पुलिस ने पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया और FIR दर्ज कर ली है।

वहीं मामले में जालौन के एसपी ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है, दोनों नाबालिग हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

From around the web