UP: जर्जर सड़क बनवाने के लिए नागरिकों ने लगाए अनोखे बैनर फिर ...

 
UP: जर्जर सड़क बनवाने के लिए नागरिकों ने लगाए अनोखे बैनर फिर ...

संभल: कई बार आपने लोगों के मुँह से सुना होगा मुस्कराइए आप लखनऊ में है। ऐसा ही कुछ नजारा आपको इस वीडियो में दिख रहा है। लेकिन ये क्या ध्यान से देखिये इस वीडियो में जो बैनर पोस्टर है। जिसपर लिखा है मुस्कराइए आप चंदौसी में है यह सीधा रास्ता श्मशान घाट जाता है। ये देख कर आप भी चौंक गए होंगे नाहम आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के संभल में बदहाल और जर्जर सड़क का पुनर्निर्माण ना होने से नगर पालिका परिषद् प्रशासन से नाराज है। चंदौसी के विसौली गेट इलाके की लगभग 3 किलोमीटर से ज्यादा सड़क कई सालों से बदहाल और जर्जर है सड़क के बदहाल  और जर्जर होने की बजह से सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल है इलाके के लोग काफी समय से नगर पालिका से खस्ताहाल सड़क के पुनर्निमाण की मांग कर रहे है लेकिन आज तक नगर पालिका प्रशासन ने सड़क के पुनर्निर्माण के लिए कोई प्रयास नहीं किया है जिसकी वजह से इलाके के लोग नगर पालिका से काफी नाराज है। और इलाके में लोगों ने बैनर लगा कर बदहाल सड़क के पुनर्निर्माण की मांग की है।

इसी नाराजगी के चलते इलाके के लोगो ने वैनर पर अजीवो-गरीव पंक्तिया लिखीमुस्कराइए आप चंदौसी में है विसौली गेट से सीता आश्रम फ्लाई ओवर से सीधा रास्ता श्मशान घाट जाता है ऐसे ही कई वैनर इलाके में लगा दिए है। इलाके के लोगो के इस अनोखे विरोध प्रदर्शन की जानकारी सामने आने के बाद चंदौसी नगर पालिका परिषद की चैयरमैन इन्दु रानी ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि सड़क के पुनः निर्माण का प्रस्ताव काफी पहले पास हो चुका है, लेकिन सड़क के पुनः निर्माण से पहले जल निगम द्वारा इलाके में पाइप लाइन डालने के लिए सड़क की खुदाई की जानी है, जल निगम का कार्यपूर्ण होते ही सड़क के पुनः निर्माण का कार्य शुरू कर दिया जायेगा।

From around the web