UP: सो रही बहनों पर युवक ने फेंका तेजाब, जानिए क्या है पूरा मामला

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध का अत्याचार लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा में सवाल खड़े होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में तीन बहनों पर एक युवक द्वारा एसिड अटैक किया गया है। कहा जा रहा है जिस वक्त ये घटना घटी उस दौरान तीनों बहने एक साथ सो रही थी। इस घटना में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलस गई है तो वहीं दोनों छोटी बहनों पर तेजाब के छींटे पड़े हैं। वहीं गोंडा पुलिस वारदात की तफ्तीश शुरू कर दी है।

आपको बता दें, ये पूरा मामला परसपुर थाना क्षेत्र के पक्का गांव का है। जहां, एक दबंग युवक ने यहां अनुसूचित जाति (दलित) की तीन बहनों पर तेजाब फेंक दिया। रात घटी इस घटना में बड़ी बहन गंभीर रूप से झुलस गई है जबकि बाकी दो छोटी बहनों पर तेजाब के छींटे आए हैं। फिलहाल तीनों बहनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां बड़ी बहन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं

हालांकि ये घटना किस कारण अंजाम दी गई ये अभी तक साफ नहीं हो सका है। लेकिन पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं एसओ परसपुर सुधीर सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

From around the web