नोएडा में बेखौफ बदमाश, एक घंटे में 2 महंगी गाड़ियों पर किया हाथ 

 

नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र से चोर एक घंटे के अंदर दो लग्जरी कारें चोरी कर फरार हो गए। घटना के दौरान पीड़ित बाजार में सामान लेने आये थे। कुछ देर बाद जब वापस लौटे तो उनकी कार चोरी हो चुकी थी। दोनों पीड़ितों ने सेक्टर-20 थाने में शिकायत की है। जानकारी के अनुसार सेक्टर-66 मामूरा निवासी बबलू चौहान मंगलवार दोपहर के समय सेक्टर-27 स्थित अट्टा मार्केट में खरीदारी करने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी फॉच्र्युनर कार कैंबरिज रोड पर पार्क कर दी थी। इसके कुछ देर बाद वापस लौटे तो उनकी कार चोरी हो चुकी थी।

इसके अलावा सेक्टर-50 निवासी राजीव भल्ला भी मंगलवार को वह अपनी सफेद रंग की क्रेटा कार से सेक्टर-29 स्थित ब्रहमपुत्र मार्केट में सामान खरीदने के लिए आये थे। इस दौरान वह मार्केट के सामने कार पार्क कर मार्केट में चले गए। कुछ देर बाद जब वह वापस लौटे तो देखा की उनकी कार वहां नहीं थी। दोनो पीड़ितों ने सेक्टर-20 थाना पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कार का टायर बदल रहे एक व्यक्ति की मदद करने के नाम पर एक चोर कार से लैपटॉप चोरी कर फरार हो गया। कुछ देर बाद जब पीड़ित वापस लौटे तो कार से लैपटॉप गायब था। पीड़ित ने घटना की शिकायत थाना सेक्टर-39 पुलिस से की है। जानकारी के अनुसार सेक्टर-93 निवासी आईबी सिंह का गाजियाबाद में कार्यालय है। बताया गया है कि 23 अक्टूबर को वह गाजियाबाद स्थित ऑफिस से अपने घर वापस लौट रहे थे। इस दौरान जब वह सेक्टर-104 में पहुंचे तो अचानक कार का टायर पंक्चर हो गया। वह टायर बदल रहे थे, तभी एक युवक उनके पास पहुंचा और मदद करने की बात कही। युवक टायर बदलने लगा और वह पास में टायलेट करने चले गये। जब वह वापस लौटे देखा की कार का शीशा टूटा हुआ था। कार में रखा लैपटॉप व एक नया बैग चोरी हो चुका था। घटना के बाद पीड़ित ने सेक्टर-39 थाने में शिकायत की है।

चोरो ने सेक्टर-2 स्थित एक गारमेंट्स प्रिंटिंग कंपनी से लैपटॉप व नगदी चोरी कर ले गये। घटना की जानकारी होने पर कंपनी की ओर से सेक्टर-20 थाने में शिकायत की है। सेक्टर-2 के बी-62 में डिजिटेक्स इंडिया नाम से पूजा जैन की एक कंपनी है। यह कंपनी गारमेंट्स व साड़ी की प्रिंटिंग करने का काम करती है। बताया गया है कि मंगलवार रात कंपनी में घुसकर चोर एक लैपटॉप व कुछ नगदी चोरी कर ले गये। चोरी की जानकारी होने पर कंपनी की ओर से पुलिस से शिकायत की गई है। सेक्टर-20 थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

From around the web