सिद्धार्थनगर में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 बच्चों समेत 6 लोगों की मौत

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। बताया जा रहा है इस हादसे छह लोगों के जान जाने की जानकारी मिली है। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। इस घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप की स्थिती बनी हुई है। बताया जा रहा है घटना में मारे गए ज्यादातर एक ही परिवार के थे इनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं।

कहा जा रहा है ये घटना उस वक्त घटी जब रक्सौल का रहने वाला यह परिवार मुंडन करवाने बिहार के मैरवा जा रहा था। तभी इनकी तेज रफ्तार गाड़ी मधुबनी कस्बे के पास बढ़या चौराहे पर एक पुलिया से टकरा गई। बताया जा रहा है हादसा इतना खौफनाक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

कहा जा रहा है कि हादसा इतना तेज था कि गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। दूर-दूर तक चीख-पुकार गूंजने लगी। वहीं घटना की जानकारी पाते ही स्थानीय लोगों ने राहत-बचाव का काम शुरू किया। वहीं स्थानिय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम शुरू किया। अस्पताल में छह लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कहा जा रहा है कि घायलों की स्थित गंभीर देखते हुए उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया है।

ड्राइवर को झपकी आने से हादसा!

मरने वाले छह लोगों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि प्रथम दृष्टया ड्राइवर को अचानक झपकी आ गई, जिससे तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई।

समाजवादी पार्टी ने की मुआवजे की मांग

इस घटना पर समाजवादी पार्टी ने मृतकों के लिए मुआवजे की मांग की है। पार्टी की ओर से कहा गया कि सिद्धार्थनगर में दर्दनाक सड़क हादसे में शोकाकुल परिवार के प्रति गहन संवेदना। भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना। सरकार सभी के उपचार की व्यवस्था करे और उन्हें उचित मुआवजा दे।

From around the web