Pilibhit में दर्दनाक हादसा, रोडवेज-पिकअप की टक्कर में 9 की मौत

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में शनिवार सुबह भीषण हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है तो वहीं 32 लोग बुरी तरह घायल हुए हैं। बताया जा रहा है ज्यादातर मृतक लखनऊ जिले के रहने वाले हैं। वहीं एक बहराइच जिले का बताया जा रहा है। फिलहाल घायलों की हालत को गंभीर बताया जा रहा है।

बता दें, ये घटना पूरनपुर-खुटार हाईवे पर थाना सेहरामऊ उत्तरी क्षेत्र के ग्राम बारी बुझिया में हुई। ये हादसा इतना भ्यावह था कि जिसने भी देखा वो हैरान रह गया। इस घटना में रोडवेज बस और पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए। रोडवेज बस और पिकअप वैन के बीच हुई इस टक्कर में बस की छत पूरी तरह उखड़ कर सड़क पर आ गिरी। वहीं बस के अंदर बैठे लोगों की चीख-पुकार मच गई। लोगों की लाशें बस के अंदर लोगों की लाशें फंसी रह गई।

जब हादसे की गुंज आसपास के लोगों ने सुनी तो लोगों ने बस के अंदर फंसी लोगों की लाशों और घायलों को बाहर निकालना शुरू किया। घटना की सूचना पर पुलिस बल भी मौके पर पहुंची। जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

हादसे पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

पीलीभीत में हुए हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने डीएम और एसपी को घायलों का समुचित इलाज कराने के निर्देश दिए हैं। सीएम ने कहा कि मृतकों और घायलों के परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी।

From around the web