रायबरेली में इस अपराधी की संपत्ति हुई कुर्क

 

रिपोर्ट- पंकज कुमार

रायबरेलीउत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस महकमे को सख्त निर्देश दिया तो पुलिस भी उन दिनों अपराधियों पर नकेल कस कर कार्रवाई करना शुरू कर दिया है । रविवार को रायबरेली में राजू सुनार नाम के शातिर अपराधी पर शिकंजा कंस दिया। शातिर अपराधी राजू सुनार द्वारा अवैध तरीके से अर्जित की गई संपत्ति को पुलिस ने जप्त कर लिया। आप खुद देखें किस तरह से पुलिस शहर कोतवाली क्षेत्र के साह टोला में गई और गाजे-बाजे के साथ संपत्ति कुर्क करने का ऐलान किया बताया जा रहा है कि राजू सुनार बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है।

पिछले काफी दिनों से फरार चल रहा है जिसके चलते रायबरेली के जिलाधिकारी वैभव श्रीवास्तव ने गैंगेस्टर की कार्यवाही करते हुए अवैध तरीके से अर्जित की गई । सारी संपत्ति को जब्त करने का आदेश दिया जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही शुरु कर दी।

वहीं पुलिस की माने तो शातिर अपराधी राजू सुनार पर गैंगस्टर की कार्रवाई करते हुए लाखों की संपत्ति को कुर्क किया गया है। इसके साथ ही जिले के अन्य अपराधियों की भी जांच कराई जा रही है जल्द ही अन्य अपराधियों पर भी कार्यवाही की जाएगी जिला अधिकारी रायबरेली वैभव श्रीवास्तव के आदेश पर राजू सुनार पर पहले गैंगेस्टर की कार्यवाही की गई इसके बाद अब संपत्ति जब्त कर ली गई है।

From around the web