एक घर में एक ही फंदे से लटकते मिले माँ और 3 बच्चियों के शव, दरवाजा खोलकर चिल्लाकर भागा

 

रिपोर्ट : अन्जुमन तिवारी

औरैया : यूपी के औरैया जनपद में दिबियापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेहुद में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक घर मे एक ही फंदे से मां व उसकी 3 मासूम बच्चियों के शव लटकते मिले, एक साथ 4 लोगो के आत्महत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवो को नीचे उतारकर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। आपको बता दें कि पुलिस ने मृतका के पति को हिरासत में लिया व आगे तहरीर मिलने व रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही ।

यूपी के औरैया जनपद में दिबियापुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेहुद निवासी कुलदीप जब आज अपने घर पहुंचा तो घर का मुख्य दरवाजा बंद मिला कई बार खुलवाने पर भी जब दरवाजा नही खुला इस पर जब उसने पड़ोसी के घर से अपने घर मे घुसा तो अंदर का दृश्य देख पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई , दरवाजा खोलकर चिल्लाकर बाहर भाग कर सभी को इसकी सूचना दी, एक घर मे एक ही फंदे से 3 मासूमो समेत मां को लटकता देख सभी सिहर गए, आनन फानन में पुलिस को सूचना दी जिसपर मौके पर पहुंची पुलिस व फील्ड यूनिट के लोगो ने शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा व पति को हिरासत में ले लिया ।

ग्रामीणों के अनुसार मृतका साधना की व उसके पति कुलदीप में आये दिन क्लेश मचा रहता था व रोज मारपीट झगड़ा भी होता था । इतने बड़े मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण व मुआयना करते हुये सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही, व पुलिस के आलाधिकारी ने बताया की मृतका व उसके पति का पूर्व में विवाद कोर्ट में भी चल रहा था जिसका समझौता हो चुका था व वर्तमान समय मे सभी साथ रह रहे थे , लेकिन आपस मे रोज झगड़े व क्लेश की बात भी पुलिस द्वारा कही गई ।

From around the web