मुजफ्फरनगर में झोलाछाप डॉक्टरों का बोलबाला, लापरवाही के कारण मासूम की मौत

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

डॉक्टरों को भगवान का दूसरा रूप माना गया है क्योंकि वो इंसान को नया जीवन देते हैं लेकिन मुजफ्फरनगर में झोलाछाप डॉक्टरों की लापरवाही एक मासूम की मौत का कारण बन गई। यहां, जनपद में झोलाछाप डॉक्टरों द्वारा डिलीवरी में लापरवाही बरतें जाने के कारण एक मासूम नवजात को अपनी जान गवानी पड़ी। वहीं बच्चे की मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक पर हंगामा करते हुए झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ एक प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

आपको बता दें, पूरा मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना राम राज क्षेत्र का है। जहां पर चौहान क्लिनिक नाम के एक क्लीनिक पर एक महिला की डिलीवरी की गई। डिलीवरी में ठीक ढंग से इलाज न करने और लापरवाही बरतने के कारण नवजात शिशु की जान चली गई जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों द्वारा थाना बहसूमा पर एक प्रार्थना पत्र देकर क्लीनिक संचालिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि कलीनिक संचालिका के पास किसी भी तरह की डिग्री नहीं है और वह झोलाछाप डॉक्टरों की गिनती में आती है उसी की लापरवाही से नवजात शिशु की जान चली गई। फिलहाल पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

From around the web