साइकिल से जा रहे शाहीद-करीना को यूपी पुलिस ने पहनाए हेलमेट, कही ये बात

 

नोएडा: हमेशा से चर्चा में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उत्तर प्रदेश पुलिस चर्चा में हैं अपने सराहनीय कार्यों की वजह से,उत्तर  प्रदेश पुलिस ने जनता को जागरूक करने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई है उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर कार्टून और स्लोगन के द्वारा लोगों को जागरूक करने की मुहिम चलाई जा रही है। इसी क्रम में 2 फरवरी को उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा फिल्म जब वी मेट के अभिनेता और अभिनेत्री शाहिद और करीना कपूर को साइकिल पर बैठकर हेलमेट पहने हुए दर्शाया गया है।यूपी पुलिस के उस ट्वीट में लिखा है जब वी हेलमेट।दरअसल यूपी पुलिस ने लोगों में हेलमेट पहनने को लेकर जागरूकता लाने के लिए जब वी मेट के एक सीन को शामिल किया है। इस सीन में करीना कपूर और शाहीद कपूर गाना गाते हुए साइकिल से जा रहे हैं. यूपी पुलिस ने दोनों को हेलमेट पहनाकर ट्वीट किया है- जब वी हेल-मेट, देन वी आर सेफ। 

null



यूपी पुलिस की इस टिप्पणी पर ट्विटर पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कुछ लोग इसको सराहनीय कदम बता रहे हैं तो कुछ लोग इस पर छुटकी भी ले रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने कहा है कि यूपी पुलिस का सराहनीय कदम लेकिन आप साइकिल पर हेलमेट लगाए हुए फोटो को दिखाएं हैं कहीं अब यूपी पुलिस साइकिल पर भी बिना हेलमेट के चालान ना करने लगे।


सोशल मीडिया पर सौरभ सिंह ने लिखा है कि यूपी पुलिस का सराहनीय कदम पुलिस सरल माध्यम से यूं ही जनता को समझाती रहेगी तो जनता और पुलिस के बीच सामंजस्य बना रहेगा। फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस की काफी चर्चा हो रही है कभी वह स्लोगन का प्रयोग कर रहे हैं तो कभी फोटो का जिस से उम्मीद है कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश पुलिस की छवि और भी सुधरेगी।

From around the web