बीजेपी नेता का सनसनीखेज खुलासा, कहा- पत्नी ने रची मेरी हत्या की साजिश

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के बलिया में बीजेपी नेता नहीं अपनी ही पत्नी पर आरोप लगाए हैं कि उसकी पत्नी उसकी (बीजेपी नेता) की हत्या की साजिश रच रही है। इस मामले में पुलिस ने दो कथित सुपारी किलर को भी हिरासत में लिया है। भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ठाकुर अनूप सिंह ने एफआईआर (FIR) दर्ज कराते हुए यह जानकारी दी है कि उनकी पत्नी विभा सिंह ने उनकी संपत्ति को हड़पने के लिए उनकी हत्या की सुपारी किलर को दी।

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ठाकुर अनूप सिंह से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्यवाही करते हुए विकास लोहार और छोटे सिंह नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए इन दोनों (विकास लोहार और छोटे सिंह) पर पहले से ही हत्या और लूट की कई मामले दर्ज भी हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पारिवारिक विवाद का मामला कोर्ट में जारी

अनूप सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी से पारिवारिक विवाद का मामला फैमिली कोर्ट बलिया में जारी है। अनूप सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी पत्नी मेरी संपत्ति को हड़पने के लिए ही मुझे मारना चाहती है। अनूप सिंह ने सुपारी लेने वालों के नाम छोटे सिंह और विकास लोहार बताया है। वहीं बीजेपी नेता अनूप सिंह का यह भी कहना है कि उसकी पत्नी ने सुपारी किलर को मोटी रकम दी खी ताकि वह उसे मार सके। अनूप सिंह का दावा है कि इसका ऑडियो उसके पास है और जरूरत पड़ने पर वो इसे साक्ष्य के रूप में प्रस्तुत कर सकता है। अनूप सिंह का कहना है कि कुछ दिन पहले उसके घर में आकर कुछ लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। अनूप सिंह ने इस मामले में पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की है।

From around the web