संजय सिंह का योगी सरकार पर बड़ा हमला, प्रदेश में ठाकुरों की बोलती है तूती

 

लखनऊ: आम आदमी पार्टी के सासंद संजय सिंह इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजनीति में जबरदस्त तरीके से एक्टीव है। संजय प्रदेश की योगी सरकार पर हमला करने का कोई भी कोर कसर छोड़ नहीं रहे है। यही कारण है कि योगी सरकार ने संजय सिंह के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवा दिया था।

वहीं रविवार को लखनऊ में एक बार फिर संजय सिंह ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए संजय ने कहा कि, योगी सरकार ने पिछले दिनों मेरे खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवाया है, वो इस लिए करवाया गया था क्योकि मैंने यूपी में एक सर्वे करवाया था, जिसमें ये पूछा गया था कि क्या योगी सरकार जातीवादी है की नहीं। इसमें हमें चौकाने वाला जवाब मिला। सर्वें में 63 प्रतिशत लोगो ने माना कि योगी सरकार जातीवादी या फिर कहें ठाकुरवादी हैं। 29 प्रतिशत लोगों ने माना था कि योगी सरकार जातीवादी नहीं है औऱ बचे हुए लोगों ने कुछ भी जवाब नहीं दिया था। और सिर्फ इस सर्वे के लिए गुस्से में योगी सरकार ने मुझपर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करवा दिया।

इस मीडिया वार्ता में सांसद संजय सिंह ने 39 जिलों के 46 अधिकारियों के नाम उजागर किए है, जिससे देखने के बाद ये यकिन हो जाता है प्रदेश की सरकार यूपी में सिर्फ ठाकुरों को बड़े पदों पर बढ़ावा दे रही है।

यहां देखे लिस्ट जो संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में पेश किया है: 

यहां देखे पूरी प्रेस कॉन्फ्रेंस

From around the web