लुटेरी दुल्हन : दूध में नशीला पदार्थ मिलाकर ससुरालियों को किया बेहोश, लाखों का चंपत लगाकर हुई फरार

 

रिपोर्ट : अमित

नई दिल्ली : अभी तक आपने ऐसे कई खबर पढ़े होंगे, जहां लड़कियां लड़कों को अपने हुस्न की जाल में फंसाकर उनके साथ शादी करती है, फिर अहले सुबह उन्हें लूटकर रफूचक्कर। यानी लूटेरी दुल्हन जो शादियां भी कई करती है, और लूटती भी कईयों को है, लेकिन यहां मामला थोड़ा अलग है। यहां लड़की की शादी तकरीबन एक महीने पहले होती है, वो अपने पति और ससुरालियों के साथ एक महीने बिताती है। फिर शादी का एक महीना बीत जानें के बाद वे अपने ससुरालियों को दूध पिलाती है, जिसमें वो पहले से ही नशीला पदार्थ मिलाये रखती है। जिसे पिते ही सभी बेहोश, और वो उन्हें लूटकर अपने प्रेमी के साथ फरार।

ये पूरा मामला यूपी के शामली जनपद के गांव सिंभालका का है। सिंभालका गांव निवासी पिंकू पुत्र जयप्रकाश की शादी बागपत जिले के गांव मलकपुर निवासी मोनी पुत्री किरण पाल के साथ 25 नवंबर को हुई थी। जिसके बाद वो अपने ससुरालियों से बेहद घुलमुल गई। इसके बाद उसने एक दिन अपने ससुरालियों को दूध में नशीला पदार्थ देकर सुला दिया। जब सभी सो गये तब दुल्हन अपने प्रेमी के साथ  घर का सोने चांदी का सारा सामान, 70000 की नकदी व अन्य कीमती सामान इकट्ठा कर रफूचक्कर हो गई।

सुबह करीब 8:00 बजे जब परिजनों की आंख खुली तो वे घर का दृश्य देखकर हैरान रह गये। सारे सामान तितर-बितर थे और दुल्हन गायब थी। जिसे देखकर उन्हें समझते थोड़ी भी देर नहीं लगी की, दुल्हन उन्हें लूटकर फरार हो गई। इस मामले की सारी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। इसके बाद  पुलिस ने मौके का मुआयना कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पीड़ित व्यक्ति दीपक (दुल्हे का भाई) का कहना है कि भाई की शादी 25 नवंबर को हुई थी जहां कल 25 दिसंबर को उसकी पत्नी ने दूध में नशीला पदार्थ देकर घर का सारा जेवरात व अन्य कीमती सामान और 70000 की नकदी इकट्ठे कर अपने प्रेमी अंकित के साथ फरार हो गई है। हम लोगों ने जब इस बात की जानकारी उनके परिजनों को दी तो उन्होंने बताया कि अंकित बावली गांव जनपद बागपत का ही रहने वाला है जिसके साथ वह फरार हुई है।

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर मिल गई है और जांच कर जल्द ही उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर ले जाएगा ।

From around the web