प्रियंका गांधी का आरोप,महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम हुए योगी

 

नई दिल्ली: कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रदेश के हाथरस में हैवानियत की शिकार हुई एक बच्ची का हवाला देते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार पर मंगलवार को कड़ा प्रहार किया और कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था अब हद से ज्यादा बिगड़ गयी है।

प्रियंका ने जारी एक बयान में कहा "हाथरस में हैवानियत झेलने वाली दलित बच्ची ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। दो हफ्ते तक वह अस्पतालों में जिंदगी और मौत से जूझती रही। हाथरस, शाहजहांपुर और गोरखपुर में एक के बाद एक रेप की घटनाओं ने राज्य को हिला दिया है। यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है।"

उन्होंने महिला सुरक्षा को लेकर सवाल उठाये और कहा, "महिलाओं की सुरक्षा का नाममों-निशान नहीं है।अपराधी खुले आम अपराध कर रहे हैं। इस बच्ची के क़ातिलों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा के प्रति आप जवाबदेह है।"

गौरतलब है कि हाथरस के एक गांव में 19 वर्षीय दलित युवती के साथ चार युवकों ने दुष्कर्म किया जिसके बाद युवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

From around the web