अलीगढ़ में गर्भवती बहू संग ससुर ने किया दुष्कर्म, दी तलाक की धमकी

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : कानून बनने के बाद भी तीन तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला उत्तर प्रदेश का अलीगढ़ का है। यहां, क्वार्सी थाना क्षेत्र की धौर्रा निवासी एक महिला ने अपने ससुर पर अहमदाबाद (गुजरात) ले जाने व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

महिला ने एसएसपी को दिये पत्र में बताया कि करीब दो महिने पहले उसके सास और ससुर धौर्रा स्थित मायके में आए थे। दोनों उसे बुलाकर अहमदाबाद (गुजरात) ले गए। महिला ने आरोप लगाया है कि ससुर ने शौहर के काम पर चले जाने के बाद एक दिन अकेले में उसे दबोच कर दुष्कर्म कर डाला। वहीं जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसे मार देने तक की धमकी दी गई।

मामले में हैरान करने वाली बात तो ये है कि इस घटना की जानकारी जब महीला द्वारा उसके शौहर को दी गई तो वह भी महिला को धमकाता रहा कि वो इस बारे में किसी को न बताए। वहीं जिस दौरान महिला के साथ ये सारी घटना घटी वह 5 महीने की गर्भवती थी। फिलहाल महिला ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

वहीं इस पूरे मामले पर पीड़िता के पिता ने बताया है कि उसकी बेटी के साथ उसके ससुर द्वारा गलत हरकत की गई। इसी मामले को लेकर वो उपनी बेटी को लेकर थाने पहुंचे हैं और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

From around the web