चंदौली में योगी जी का पोस्टर हुआ वायरल! बीजेपी के इन मंत्रियों से दी बचने की नसीहत

 

रिपोर्ट-राकेश दुबे

चंदौली: पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर- नगर में कई जगहों पर अराजक तत्वों द्वारा लगाए गए विवादित पोस्टर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। हालांकि पोस्टर लगाने वालों में किसी ने जिम्मेदारी नही ली है जिसे देख कर ऐसा प्रतीत हो रहा कि किसी अराजक तत्व की यह करतूत है।

चंदौली में ‘योगी जी’ का पोस्टर हुआ वायरल! बीजेपी के इन मंत्रियों से दी बचने की नसीहत

फिलहाल ये पोस्टर आमजनमानस के बीच चर्चा का विषय जरूर बने हुए है। पहली तस्वीर रेल प्रबंधक कार्यालय डीडीयू के बाहर लगा पाया गया। हालांकि यह पोस्टर काफी विवादास्पद है। क्योंकि इस पोस्टर में स्लोगन लिखा गया है "योगी जी का ऐलान, दुराचारियों से सावधान" और इस पोस्टर में भाजपा के आधा दर्जन वरिष्ठ नेताओं की तस्वीरें भी लगी हुई है।

दूसरी तस्वीर यूरोपियन कालोनी के गेट पर देखी गयी। हद तो तब हो गई की पोस्टर लगाने वालों ने मुगलसराय कोतवाली के मुख्य द्वार पर भी पोस्टर चिपका दिए। सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों ने कोतवाली के पोस्टर को हटा दिया। लेकिन नगर में और भी कई जगहों पर ऐसे विवादित पोस्टर लोगो को आश्चर्य चकित कर रहे है।

आपको बता दे कि आजकल अभिव्यक्ति के बहाने आक्रोश दिखाने के लिए पोस्टरों का सहारा लिया जाने लगा है।चाहे सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के लापता होने का पोस्टर हो या रेलवे के कमसम में भ्रष्टाचार का पोस्टर हो।

From around the web