सोशल मीडिया पर हो रहा एक ऐसा वीडियो वायरल, जो खोल रहा सीएम योगी की गो सेवा की पोल

 

नई दिल्ली : यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सत्ता में आने से पहले ही लगातार गो सेवा और संरक्षण की बात करते रहें है, इसे लेकर उन्होंने कई गौशालाओं को भी खोला। हालांकि इन सभी गो सेवा सदन की पोल तब खुली जब एक वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कई गौ वंश लावारिस अवस्था में मरे पड़े हुए है, जिनके मरने का कारण ठंड का प्रकोप बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस वीडियो को शेयर किया है पंखुड़ी पाठक ने। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्वीटर पर लिखा है, ललितपुर के सोजना गोशाला में करोड़ो खर्च करने के बाद आदित्यनाथ की गो सेवा देखिए। 17 दिसंबर को दर्जनों मवेशी मृत पाए गए। प्रदेश भर में गोशालाओं की स्थिति एक सी है। ठंड से मवेशी मरते जा रहे हैं और इनके नाम पर राजनीति करने वाले घरों में बैठे हैं, उनका अब कोई अता पता नहीं है।


आपको बता दें कि इससे पहले सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरें सामने आती रहीं है, जिसमें गौ तस्करी, गौ हत्या, लावारिस अवस्थाओं में गायों को सड़कों पर घूमना, कूड़े-कचरे खाना जैसे आदि खबर प्रसारित होते रहे है, जिसे लेकर कई बार सीएम योगी भी प्रशासनिक महकमा की क्लास लगा चुंके है। इसके बावजूद भी है कि यूपी प्रशासन के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रहा और सुसुप्त अवस्था में पड़ी है।

From around the web