नोएडा : 17वीं मंजिल से गिरकर एक महिला और दो साल के बच्चे की मौत, छानबीन शुरू

 

नई दिल्ली : गाजीयाबाद के बाद गौतम बुदध नगर से भी एक ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसने लोगों के रोंगटें खड़े कर दिये है। आपको बता दें कि इस हादसे में 1 महिला और 2 साल के बच्चे की मौत हो गई है। खबरों की मानें तो यह घटना गौतम बुद्ध नगर के बिसरख थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां सुपरटेक इको विलेज वन में 17वीं मंजिल से गिरकर एक महिला और दो साल के मासूम बच्चे की मौत हो गई है।

आपको बता दें कि इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। फिलहाल अभी तक घटना के सहीं कारणों की जानकारी नहीं मिल सकी है। वहीं अगर हम गाजियाबाद की बात करें तो, इससे पहले शुक्रावर शाम को गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन इलाके में एक 5 साल के मासूम बच्चे की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गयी थी, जिस घटना के बाद पूरे सोसाइटी में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया था।

बता दें कि इस हादसे क बाद पास मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची। उन्होंने हालात का जायजा लेने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। खबरों की मानें तो हादसे का शिकार हुआ 5 वर्षीय बच्चा गाजियाबाद के ही एक स्कूल का छात्र था, जिसका नाम तेजस्व चरण था।

आपको बता दें कि तेजस्व, राजनगर एक्सटेंशन इलाके की पॉश सोसायटी वीवीआइपी में अपने माता पिता के साथ चौदहवीं मंजिल पर बने फ्लैट में रहता था। मिली जानकारी के अनुसार बच्चे की मां बतौर नर्स काम करती हैं, जबकि बच्चे के पिता एक निजी कंपनी में काम करते हैं. पिता, कोरोना काल के दौरान फिलहाल वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं।

From around the web