भदोई में सिर कुचलकर नाबालिग की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक महिलाओं के साथ दरिंदगी के मामले सामने आ रहे है। पहले हाथरस फिर बलरामपुर और अब भदोही में महिला की सर कूचलकर निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है यहां, भदोही जिले में दलित किशोरी की सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने पड़ोस के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।             

बता दें, पुलिस ने हत्या मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने पड़ोस के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि आरोपियों का मृतिका किशोरी के परिजनों से पुरानी रंजिश थी जिसे लेकर आरोपियों ने किशोरी की हत्या कर दी। तीनो आरोपी भी दलित वर्ग के ही हैं। वही पुलिस का कहना है की अभी तक की जांच में रेप की पुष्टि नहीं हुई है। 

आपको बता दें, पुलिस ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा की मृतिका के परिवार में उसका एक रिश्तेदार युवक रहता था जिसे लेकर आरोपियों को लगता था कि उस युवक की निगाह उनकी घर की एक लड़की पर है। इसे लेकर दोनो परिवारों में कुछ दिन पहले विवाद हुआ था और आरोपियों ने पूरे परिवार को बर्बाद करने की धमकी भी दी थी। वहीं, जब दोपहर में जब किशोरी शौच करने के लिए खेत में जा रही थी तो उसी दौरान तीनो आरोपियों ने मिलकर 14 वर्षीय नाबालिक लड़की की खेत मे ईंट से हमला कर हत्या कर दी थी।

इस मामले में मृतिका के परिजनों ने भी तीनो आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी थी। पूछताछ में तीनो आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल किया है। उन्होंने कहा की अभी तक मामले में दुष्कर्म की किसी तरह की पुष्टि नही हो पाई है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का पुलिस को इंतजार है।

From around the web