जमीनी विवाद के चलते अधेड़ की धारदार हथियार से हत्या

 

मैनपुरी: मैनपुरी में जमीनी विवाद के चलते अपनों ने ही रिश्तो का खून कर दिया। रात के सन्नाटे में सगे भाई और भतीजे ने मिलकर अधेड़ की धारदार हथियार से निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी। हत्या कांड को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार हो गए। घटना की जानकारी होते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक इलाका पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

बताते चलें,थाना करहल क्षेत्र के ग्राम मनोना निवासी 60 वर्षीय कप्तान सिंह यादव का अपने ही बड़े भाई से लंबे समय से जमीनी विवाद चल रहा था। बताते हैं कि कप्तान सिंह सोमवार की रात मकान के बाहर बने चबूतरे पर चारपाई पर सो रहा था। रात के सन्नाटे में जमीनी विवाद के चलते सगे भाई ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर कप्तान सिंह की कुल्हाड़ी से प्रहार करके निर्दयता पूर्वक हत्या कर दी। जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी धारदार हथियार लहराते हुए फरार हो गए।

कप्तान सिंह की हत्या की जानकारी होते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई ।घटना की सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक मधुबन सिंह इलाका पुलिस के साथ पहुंच गए ।पुलिस ने ग्रामीणों और परिजनों से जानकारी जुटाने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी। अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है परिवार वालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। अतिशीघ्र हत्यारोपी कानून के शिकंजे में होंगे।

From around the web