Maharajganj: सत्ता की हनक में नेताजी, दरोगा को लगाई जमकर फटकार

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के एक दरोगा को भाजपा के विधायक को कोरोना को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाना महंगा पड़ गया। भाजपा विधायक ने दरोगा को जमकर फटकार लगाई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है, महाराजगंज जिले के सदर (सुरक्षित) के भाजपा विधायक जय मंगल कनौजिया किसान बिल को लेकर सोहरौना तिवारी गांव में एक नुक्कड़ सभा कर रहे थे। उसी दौरान पनियरा थाना क्षेत्र में तैनात दरोगा अमित सिंह मौके पर पहुंचकर वीडियो बनाने लगे। दरोगा अमित ने  भाजपा विधायक से पूछा कि क्या आपने इसके लिए परमिशन लिया है और यहां पर किसी ने भी न मास्क लगाया है और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है। दरोगा के मुंह से इतना सुन भाजपा विधायक उत्तेजित हो गए और उन्होंने दरोगा से कहा कि जाइए आप मुकदमा लिख दीजिए।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाजपा के विधायक जय मंगल कनौजिया दरोगा को फटकार लगा रहे हैं और देख लेने की बात कर रहे हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं भाजपा विधायक के शिकायत के बाद पनियरा थाना क्षेत्र में तैनात दरोगा को क्यूआरटी भेज दिया। लेकिन जिस तरह से किसान बिल को समझाने को लेकर नुक्कड़ सभा में लोगों ने मास्क न तो मास्क पहना है और न ही कोरोना को लेकर किसी भी तरह की गाइडलाइन का इस्तेमाल किया गया है उससे तो यही लगता है की कहीं ना कहीं लोगों के दिमाग से करोना का डर खत्म हो रहा है।

From around the web