लखनऊः युवक ने देखा घर में सोना गड़ा होने का सपना, फिर खोद डाला पूरा घर

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप पहले तो हसेंगे और बाद में सोच में पड़ जाएंगे। यहां लखनऊ में एक व्यक्ति ने केवल अपना घर इसलिए खो दिया क्योंकि सपने में उसने ये देखा कि उसके घर में सोना गड़ा हुआ है फिर क्या शख्स ने अपने चार दोस्तों को लेकर भाई के घर को पूरा खोद डाला। वहीं गांव वालों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

बताया जा रहा है पूरी घटना लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र की है। जहां ग्राम निजामपुर में अमरजीत साहू अपने परिवार के साथ रहता था। अमरजीत साहू के भाई हरिराम साहू को देर रात ये सपना आया कि उसकी भाई अमरजीत के पुराने घर में सोने से भरा हुआ घड़ा गड़ा हुआ है। फिर क्या  हरिराम साहू अपने भाई के घर पहुंचा और उसे खोद डाला।

वहीं जब इस घटना की सूचना गांव वालों द्वारा पुलिस को दी गई तो पुलिस ने इस घटना को अंजाम देने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले पर एडीशनल डीसीपी साउथ सुरेश चंद्र रावत ने जानकारी देते हुए बताया कि गांववालों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को अंधविश्वास के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है। सुरेश चंद्र रावत का कहना है कि आगे की विधिक कारर्वाई की जा रही है।

 

From around the web