कोटेदार के परिजनों की दबंगई, युवक को लाठी-डंडों से पीटा ,वीडियो वायरल

 

रायबरेली: उत्तरप्रदेश के  योगी आदित्यनाथ ने करोना कॉल में गरीबों को मुफ्त राशन देने के तमाम वादे किए थे जिससे भूखे पेट ना रहना पड़े लेकिन जिलों में बैठे कोटेदार अपनी आदत से बाज नहीं आए और उन्होंने गरीबों के राशन पर डाका डालना जारी रखा। जैसे-जैसे अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई वैसे वैसे कोटेदारों के कारनामे सबके सामने आने लगे कि किस तरह से कोटेदारों ने गरीबों के राशन पर डाका डाला, ऐसा ही एक मामला रायबरेली में सामने आया हैं। अब इसका वीडियों सोसल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। 

दरअसल सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र वाले  जिले रायबरेली के जगतपुर थाना क्षेत्र के गौरा उबरनी गाँव मे रामसुमेर का कोटा है। जहाँ उसी गांव के रहने वाले मनोज कुमार ने कोटे का राशन ना मिलने की शिकायत कोटेदार से की और यही बात कोटेदार के परिजनों को रास नहीं आई और उन्होंने आव देखा न ताव और वहीं पर लाठी-डंडों से मनोज के ऊपर हमला बोल दिया। दबंग कोटेदार के परिजन दिनदहाड़े गांव में सबके सामने मनोज को पीटते रहे लेकिन किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की।

कोटेदार की दबंगई का वीडियो सबके सामने आया कि किस तरीके से कोटेदार गांव के भीतर अपने घरवालों के साथ दबंगई से राशन का वितरण करता है। पीड़ित मनोज का आरोप है कि उसने कई बार अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। वही कोटेदार के परिजनों की दबंगई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोटेदार के परिजनों द्वारा युवक की पिटाई होने के मामले में सीओ अशोक सिंह द्वारा बताया जा रहा है मामला संज्ञान में आया है यह वीडियो 5 अक्टूबर का बताया जा रहा है परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

From around the web