छोटी बहू से थे नाजायज संबंध, पत्नी और बड़ी बहू ने ले ली जान

 

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के कोइरौना थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है। यहां के इनार गांव डुहिया में अवैध संबंधों के चलते वृद्ध किसान की हत्या कर दी गई थी। वृद्ध किसान की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। छोटी बहू से अवैध संबंध को लेकर मृतक की पत्नी और बड़ी बहू ने गड़ासे से उसकी हत्या की थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए वारदात में प्रयुक्त गड़ासा बरामद कर लिया और सास-बहू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया।

पुलिस लाइन सभागार में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 12 दिसंबर की रात करीब 11 बजे इनार गांव डुहिया निवासी गुलाब यादव (55) की हत्या हो गई थी। कोइरौना पुलिस और क्राइम ब्रांच की तफ्तीश और पूछताछ में मृतक गुलाब यादव की पत्नी और बड़ी बहू ने गड़ासे से हत्या करने की बात स्वीकार कर ली। बताया कि मृतक गुलाब के चार पुत्र हैं। सबसे छोटे बेटे राजा की शादी गोपीगंज क्षेत्र के एक गांव से चार साल पहले हुई। कुछ समय बाद राजा अनपी पत्नी से बात करना बंद कर दिया।

महिलाओं ने बताया कि राजा की पत्नी ससुराल आई तो ससुर गुलाब ने प्रलोभन देकर उसके साथ नाजायज संबंध बना लिए। जिसे लेकर आए दिन घर में विवाद होता था। इस पर गुलाब अपनी पूरी संपत्ति छोटी बहू और नातिन के नाम करने की धमकी देता था। 12 दिसंबर की रात पत्नी और बड़ी बहू गुलाब यादव के कमरे में गई तो वह छोटे बेटे की पत्नी के साथ मिला।

एसपी ने बताया कि छोटे बेटे राजा की पत्नी अपनी सास और जेठानी के हाथ में गड़ासा देखकर वहां से भाग गई। दोनों ने गड़ासे से गुलाब यादव के गले में वार किया, लेकिन वह नहीं मरा। बचने के लिए इधर-उधर दौड़ा लेकिन कहीं कोई सहयोग नहीं मिला। छोटी बहू ने अपने भाइयों को फोन कर जानकारी दी। भाइयों के कहने पर उसने पुलिस को सूचना दी। एसपी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त गड़ासा, मृतक का मोबाइल और खून सनी साड़ी बरामद की गई है।

From around the web