यूपी में हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी रैकेट का हुआ खुलासा, वेबसाइट के जरिए ग्राहकों से ऐसे होती थी डील

 
यूपी समाचार

लखनऊ: एक हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी रैकेट का मंगलवार को भंडाफोड हुआ है। गोमतीनगर के विकल्प खंड स्थित एक होटल से पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की चार लड़कियों को पकड़ा है। इनका कनेक्शन इंटरनेशनल जिस्म फरोशी रैकेट से भी है।

पुलिस के अनुसार किसी वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस्म फरोशी रैकेट चल रहा है। वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश में साइबर सेल को लगाया गया है। ग्राहक साइट के माध्यम से उससे संपर्क करते थे। इसके बाद लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को वह व्हाट्सएप पर भेज देता था। इसके बाद लड़की को ग्राहक के बताए पते पर भेज दिया जाता था।

पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस के अनुसार वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रैकेट चल रहा था। पुलिस के छापे के दौरान अफरातफरी में चार लड़के मौके से भाग निकले, जबकि तीन कमरों में मिली दो विदेशी युवतियों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें दो लड़कियां पंजाब की है। फरार लड़कों की तलाश में दबिश भी दी गई है।

पुलिस के मुताबिक बताया कि इन लोगों ने सुबह ही होटल बुक कराया था। होटल के एक कर्मचारी ने बताया कि इनमें कई लड़के यहां अक्सर आते रहते हैं। दो कमरों में चार लड़कियां दो दिन से रुकी हुई थी।

From around the web