Hathras Case: योगी के मंत्री का आरोप- पीड़िता को बदनाम कर रहा विपक्ष 
 

 

रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री का अजीबोगरीब बयान सामने आया है। बता दें, रमापति शास्त्री ने हाथरस मामले पर विपक्ष की प्रतिक्रिया पर नाराजगी जताते हुए कहा की विपक्ष के रवैया गैर जिम्मेदाराना है।
बसपा प्रमुख मायावती के पीड़िता के रेप वाले बयान पर रमापति शास्त्री ने कहा की वो पूर्व मुख्यमंत्री रही हैं उन्हें इस बात का ख्याल रखना चाहिए की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहीं भी रेप की बात सामने नहीं आई है। ऐसे में वो कैसे कह सकती हैं की दलित बेटी के साथ रेप हुआ है। माया पर वार करने के साथ ही शास्त्री ने विपक्ष को आड़ेहाथों लेते हुए कहा की विपक्ष के रवैया गैर जिम्मेदाराना है। उन्होंने विपक्ष पर जातीय दंगा करने का भी आरोप मढ़ा है।  

 

मामले को लेकर कही ये बात


मामले को लेकर रमापति शास्त्री ने कहा की इस पूरे केस की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। शास्त्री ने कहा की SIT की प्रारंभिक रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई शुरू हो चुकी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में नार्को, पॉलीग्राफ टेस्ट का निर्णय किया है।  नार्को, पॉलीग्राफ टेस्ट को लेकर सीएम योगी के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्री ने दावा किया कि घटना की सच्चाई सामने आएगी, इसके लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

From around the web