गाजियाबाद: व्यापारी से लुट से Video Viral, यूपी कांग्रेस का तंज- वोकल हो गए लोकल अपराधी

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पहले से ही विपक्षी पार्टियों के निशाने पर हैं इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लूटेरे गाजियाबाद में तड़के किराना व्यापारी के साथ लूट की वारदात को अंजाम देते नजर आ रहे हैं। इस घटना को लेकर अब कांग्रेस प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस ने घटना का वीडियो साझा करते हुए सरकार पर तंज कसा है और कहा है कि यूपी में लोकल अपराधी बहुत वोकल हो चुके हैं।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूपी कांग्रेस ने लिखा, “यूपी में अपराध का हाल देखिए। बदमाश खुलेआम पिस्टल लगाकर आते हैं, लूट कर लेते हैं और चले जाते हैं। सरकार इसको इंटरनैशनल साज़िश बता सकती है लेकिन असलियत यह है कि लोकल अपराधी बहुत वोकल हो चुके हैं।”

क्या है वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है। एक किराना व्यापारी जो की दुकान के पास खड़ा है उसके पास दो युवक आकर रूकते हैं और उसकी अंगूठी और ब्रेसलेट निकालकर ले जाते हैं। बदमाश युवक का बैग भी ले जाने लगते हैं तभी युवक उन्हें बैग खोलकर दिखाता है। व्यापारी से लुटके दौरान न तो व्यापारी न किसी तरह का विरोध किया और न ही शोर शराबा। वहीं लुटेरे भी आराम से इस घटना को अंजाम देकर गायब हो जाते हैं।

हालांकि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। घटना गाजियाबाद में सुबह 5.50 बजे की यह वारदात है। यूपी कांग्रेस के उपाध्यक्ष ललितेश पति त्रिपाठी ने भी विडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'योगी आदित्यनाथ के रामराज्य में अब अपराध करना इतना आसान है जितना सब्जी में नमक डालना। जैसे: डब्बा खोला, कढ़ाही में नमक डाला और सब्जी तैयार। वैसे ही: बदमाश आए, पिस्टल लगाई और व्यापारी को लूटकर फरार। घटना: आज सुबह, गाज़ियाबाद की।'

From around the web