गाजियाबाद: बीच सड़क बाइक सवार को कार सवार ने मारी गोली, देखें Viral Video

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन सेक्टर 10 में बीच सड़क गोली चलाने का मामला सामने आया है। यहां BMW कार सवार बदमाशों ने बीच सड़क पर एक बाइक सवार पर गोली चला दी। बीच सड़क घटी इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है। हालांकि इस घटना में गनीमत की बात ये रही की कार चालक की गोली से बाइक सवार बाल-बाल बच गया।  


वायरल हो रहे वीडियो में ये साफ देखा जा सकता है कि एक बाइक पर पुरुष और महिला साथ में जा रहे हैं तभी उनकी कार और बाइक सवार की किसी बात पर कहासुनी हो जाती है। जिसके बाद बाइक सवार बाइक रोक कर कार चला रहे शख्स के पास जाता है और उसे रोकने की कोशिश करता है। लेकिन कार सवार युवक अचनाक उस बाइक सवार पर फायरिंग कर देता है।

पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी  

वहीं इस वायरल हो रहे वीडियो को संज्ञान लेते हुए गाजियाबाद पुलिस ने तुरंत ही कार सवार बदमाशों पर शिकंजा कसने के लिए जांच तेज कर दी है। घटना स्थल की बैरिकेटिंग कर दी गई है। इस मामले में एसएसपी का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है। पुलिस का कहना है कि इन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने वीडियो जारी कर संदेश भी दिया है।

From around the web