औरैया में सपाइयों की गांधीगिरी मौन प्रदर्शन, कहा इससे ज्यादा शर्मनाक क्या हो सकता है

 

औरैया : गांधी जयंती के अवसर पर यूपी के औरैया जिले में आज सपाइयों ने गांधी प्रतिमा के समक्ष बैठ कर मौन प्रदर्शन किया । यह मौन प्रदर्शन वर्तमान सरकार के खिलाफ था क्योंकि वर्तमान समय मे एक तरफ जहां बेटियों की बलात्कार के बाद जघन्य हत्या के जैसे मामलों में बाढ़ आ गई है, आज हर मां बाप बेटी के लिये परेशान है लेकिन सरकार को इन सबसे कोई मतलब नहीं, बल्कि हाथरस घटना पर भी सख्त टिप्पणी करते हुए कहा कि जब सूबे का मुखिया यानी मुख्यमंत्री खुद रात में बलात्कार पीड़ित बेटी की चिता जलते देखे इससे ज्यादा शर्मनाक क्या हो सकता है ।

यूपी के औरैया जनपद में सदर कोतवाली क्षेत्र के शहीद पार्क में आज गांधी जयंती के अवसर पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ ने अनोखा प्रदर्शन किया, गांधी जयंती पर गांधीगिरी दिखाते हुए गांधी प्रतिमा के समीप मौन प्रदर्शन किया । वर्तमान समय मे सरकार की नीतियों के खिलाफ व सूबे में बेटियों के साथ हो रहे बलात्कार व हत्या के मामले समेत बेरोजगारी इत्यादि समस्याओं  को लेकर प्रदर्शन किया । आपको बता दें कि लगभग 50 कार्यकर्ताओ के साथ सपा जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक / सांसद व जिले के सपा पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहें ।

बता दें कि हाथरस घटना को लेकर पूर्व विधायक ने सूबे के मुखिया के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बोलते हुए कहा कि हाथरस की घटना से सारे देस में उबाल है लेकिन सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सारी घटना का और पीड़ित बेटी की रात में चिता जलते हुये का लाइव वीडियो देखते रहें बल्कि उन्होंने इस मामले में कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जिसकी जितनी निंदा की जाए वो कम है ।

इस मौन प्रदर्शन के बाद भी अगर सरकार नही जागी तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लाठी भी खाने को तैयार है सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष के दिशा निर्देशन की देरी है ।

From around the web