हाथरस गुड़िया की मौत के तकरीबन तीन दिन बाद जागे CM योगी, कहा समूल नाश सुनिश्चित है

 

नई दिल्ली : हाथरस गुड़िया के मौत के तकरीबन तीन दिन हो गये है, लेकिन अभी यह मामला और गर्माता जा रहा है। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर योगी सरकार लगातार विपक्षी पार्टियों के निशानें पर है, और वे उनसे इस्तीफे की मांग कर रहे है। वहीं आज सीएम योगी ने उन तमाम आलोचनाओं पर रोक लगाते हुए बड़ा बयान दिया है, जिससे तमाम विपक्षी पार्टियों के उम्मीदों पर पानी फिर गया।   

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। उन्होंने कहा कि, ''इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा। आपकी उत्तर प्रदेश सरकार प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास हेतु संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है-वचन है।''


गौरतलब हैं कि 14 सितंबर को हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय दलित लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था। लड़की को रीढ़ की हड्डी में चोट और जीभ कटने की वजह से पहले अलीगढ़ के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया था, जहां मंगलवार तड़के उसकी मौत हो गई थी। इसके बाद प्रशासन ने जबरन रात में लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। पूरे इलाके में धारा 144 लगा दी गई है।

From around the web