चंदौली : जेल में बंद था भाई, बनाया भाई की पत्नी के साथ संबंध, फिर...

 

नई दिल्ली : शराब पीने के बहाने गांव के बाहर सीवान में अपने भाई को बुलाया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। वो भी इसलिए की उसके भाई का संबंध उसकी पत्नी के साथ हो गया था, जब वह जेल में बंद था। जब इस मामले की जानकारी उसके छोटे भाई को मिली तो उसने अपने बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के चंदौली का है, जिसका खुलासा चंदौली पुलिस ने की। आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दरअसल, 2 महीने पहले 28 अगस्त को चंदौली कोतवाली के धुरी कोट गांव में राकेश रोशन नाम के एक युवक का शव मिला था, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से चंदौली पुलिस लगातार इस मामले की जांच पड़ताल कर रहा था लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही थी। किंतु जब इस मामले की सच्चाई सामने आईं तो पुलिस भी हैरान रह गई। बता दें कि इस मामले चंदौली पुलिस ने आशुतोष यादव को एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

पुलिस की पूछताछ में आशुतोष यादव ने बताया कि 2 महीने पहले हुई राकेश रोशन की हत्या में वह शामिल था और राकेश रोशन की हत्या उसके छोटे भाई मुकेश यादव ने की थी। इसके बाद पुलिस ने मुकेश यादव को भी अपने हिरासत में ले लिया और पूछताछ की। मुकेश ने बताया कि अपने बड़े भाई की हत्या इसलिए की थी क्योंकि उसकी पत्‍नी  के साथ उसके बड़े भाई के अवैध संबंध बन गए थे।

बता दें कि इससे पहले मुकेश यादव 3 साल पहले हुए एक हत्याकांड के मामले में जेल में था। इसी दौरान उसके बड़े भाई राकेश रोशन का संबंध उसकी पत्नी के साथ हो गया। इसके बाद जब वह अपनी सजा काटकर वापस घर को आया तो उसे इस बात की जानकारी हो गई कि उसकी बीवी का संबंध उसके बड़े भाई से हो गया है।

जेल में बंद होने के दौरान ही मुकेश यादव का संबंध आशुतोष यादव से हो गई थी, जो जमानत पर छूटकर वापस आया था। जिसे इस बात की जानकारी मिली की मुकेश यादव की पत्नी का संबंध उसके बड़े भाई से हो गई है, इसकी जानकारी उसने मुकेश को दी। इसके बाद मुकेश ने जेल में ही रहकर अपने बड़े भाई की मृत्यु का षड्यंत्र रचा और अपने साजिश को मुकम्मल किया।

From around the web