तमाम चुनौतियों के बावजूद BJP ने किया अच्छा प्रदर्शन, योगी ने कहा आज के परिणाम ने साबित कर दिया...

 

नई दिल्ली : बिहार में विधानसभा चुनाव के गिनती होने के साथ ही देश के 11 राज्यों में उपचुनाव भी हो रहे है, जिसमें यूपी भी एक प्रमुख राज्य है। आपको बता दें कि यूपी के 7 विधानसभाओं में 7 नवंबर को चुनाव हुए थे, जिसकी गिनती शुरू हो चुंकी है। अभी तक आएं रूझानों के अनुसार बीजेपी 5 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है, जिनमे से उसने 1 सीट पर जीत भी दर्ज की है।

आपको बता दें कि इस बढ़त को लेकर सीएम योगी ने प्रेस को संबोधित कर कहा कि BJP ने 2017 राज्य विधानसभा उपचुनावों में अपने परिणाम को एक बार फिर से दोहराया है और 2019 लोकसभा चुनावों में तमाम चुनौतियों के बावजूद BJP ने अच्छा प्रदर्शन किया था। इस उपचुनाव से भाजपा ने ये संकेत दिए है कि आगामी चुनावों में भी वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने आज पीएम मोदी जी के मार्गदर्शन में राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी नड्डा जी के नेतृत्व में पूरे देश के अंदर जो प्रदर्शन किया है मैं इसके लिए पीएम, राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूरी टीम का अभिनंदन करता हूं। इसके साथ ही सीएम योगी ने बिहार चुनाव गिनती को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि 'मोदी है तो मुमकिन है'

अगर हम बिहार में आएं रूझानों की बात करें तो आपको बता दें कि बीजेपी 72 सीटों पर बढ़त बनाये हुए है, जिनमें से उसने 5 सीटों पर जीत दर्ज किया है। वहीं JDU 43 सीटों पर बढ़त के साथ 2 सीटों पर, राजद 74 में से 2 सीटों पर, कांग्रेस 20 में से 1 सीटों पर जबकि VIP 5 में से 2 सीटों पर जीत दर्ज कर चुंकी है, वहीं वो अन्य सीटों पर बढ़त भी बनाये हुए है।  

From around the web