प्रयागराज में रेप के आरोप में बीजेपी नेता गिरफ्तार, छात्रा ने लगाया है गैंगरेप आरोप

 

रिपोर्ट- रितिका आर्या

एक तरफ जहां हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सवालों के घेरे में हैं तो वहीं अब प्रयागराज में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, प्रयागराज में गैंगरेप के आरोप में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को गिरफ्तार किया गया है। जिस पीड़िता ने नेता  पर आरोप लगाया है वो बीए की छात्रा है और उसने जिले के कर्नलगंज थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार किए गए आरोपी बीजेपी नेता का नाम डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी है। पुलिस ने इस मामले में एक अन्य आरोपी डॉक्टर अनिल द्विवेदी को भी पहले ही हिरासत में ले लिया था। वहीं अब बीजेपी नेता डॉक्टर श्याम प्रकाश द्विवेदी को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बता दें, पीड़िता बीए की पढ़ाई कर रही है। उसने प्रयागराज के कर्नलगंज थाने में रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत लिखने के बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए शनिवार को बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया।

गौरतलब है कि हाथरस कांड के चलते जहां बीजेपी पहले से ही बैकफुट पर है ऐसे में भाजपा सरकार के ही नेता का रेप के आरोप में गिरफ्तार होना मानों विपक्ष को सवाल उठाने के लिए एक नया मौका देने जैसा है।

From around the web