बलरामपुर गैंगरेप मामले पर अवस्थी का बड़ा बयान, कहा जो भी दोषी हैं उन्हें छोड़ा न जाए और जो छूट गए हैं...

 

नई दिल्ली : पिछले कई दिनों से यूपी में लगातार बलात्कार के मामले सामने आ रहे है, चाहे वह हाथरस हो या बलरामपुर। आपको बता दे कि इस मामले को लेकर पिछले कई दिनों से सरकार लगातार निशानें पर थी, जिस दौरान विपक्षी पार्टियां भी जमकर हमला कर रहें थें। जिसके बाद योगी सरकार ने तुरंत एक्शन लेते हुए कई कदम उठाये। इसी मामले को लेकर अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और ADG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बलरामपुर पीड़िता के परिवार से मुलाकात की।

यूपी के बलरामपुर में 22 सितंबर को जिले में कथित तौर पर गैंगरेप के बाद एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। जिसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा। आपको बता दें कि इस मामले को लेकर अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी और ADG कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कथित गैंगरेप पीड़िता के परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

उन्होंने कहा कि परिवार ने जो भी बिंदु बताए उन्हें हम नज़दीक से मॉनीटर करेंगे। परिवार की मांग है कि जो भी दोषी हैं उन्हें छोड़ा न जाए और जो छूट गए हैं उनको भी खोजकर उनके खिलाफ प्रभावी कार्रवाई की जाए। आपको बता दें कि 22 सितंबर को जिले में कथित तौर पर गैंगरेप के बाद एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई थी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

From around the web