आशिक मिजाज बहू की उतरी आशिकी, भीड़ ने किया पुलिस पर हमला : VIRAL VIDEO

 

रिपोर्ट : रितिका आर्या

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के रामपुर में बहू के प्रेम प्रसंग के चलते बवाल होने का मामला सामने आया है। यहां, अफजलपुर पट्टी गांव में एक आशिक मिजाज बहू के प्रेम प्रसंग के चर्चे दूर-दूर तक थे। इस आशिक मिजाज बहू का बरेली निवासी एक युवक तस्लीम से प्रेम प्रसंग था। हालांकि कई बार आशिक मिजाज बहू को उसके घर वालों ने समझाया भी लेकिन बहू के सर पर प्रेम का भूत सवार था। इस बीच जब बहू को उसके प्रेमी के साथ उसके घर वालों ने पकड़ लिया तो उसकी जमकर धुनाई की गई।

इसकी सूचना जब थाना शहजाद नगर पुलिस को मिली तो वहां से 2 सिपाही अफजलपुर पट्टी गांव पहुंचे। जहां पर भीड़ ने उन पर भी हमला कर दिया। इस हमले में सिपाही नितिन और महफूज बैग को गांव की भीड़ ने पकड़ लिया और बुरी तरह पीटा। सिपाहियों की पिटाई की सूचना जब थाना शहजादनगर पुलिस को मिली तो कई थानों की पुलिस एएसपी और सीओ अफ़ज़लपुर पट्टी गांव पहुंची। पुलिस के पहुंचते ही गांव में सन्नाटा पसर गया। सब लोग अपने-अपने घरों में दुबक गए।

वहीं, इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया की घटना में घायल हुए युवक का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस द्वारा इस प्रकरण में अभियोग लिखकर के जिन लोगों ने कानून अपने हाथ में लिया उन लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। एएसपी ने कहा अभी हम उन सभी को चिह्नित कर रहे है।

From around the web