सपा मुखिया अखिलेश यादव का बड़ा बयान, कहा 'मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है

 

नई दिल्ली : कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार लगातार नये कदम उठा रहे है, जिससे इस महामारी पर अंकुश लगाया जा सकें। आपको बता दें कि अपने इसी कदम को लेकर केंद्र ने कोरोना वॉरियर्स और फ्रंट लाइनर सिविलियन को टीके देने की बात कही है। अब इसी टीके को लेकर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो कोरोना की वैक्सीन नहीं लगवायेंगे। अखिलेश ने कहा कि, 'मुझे बीजेपी की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है।'

सपा मुखिया के इस बयान पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि "पीएम मोदी जी ने जान है तो जहान है की बात कही है। कोरोना वैक्सीन के लिए दुनिया भर के वैज्ञानिकों ने रात दिन इसलिए एक किया कि कम से कम जानें जाएं। जबकि अखिलेश यादव अपनी डूबती राजनीति बचाने के लिए दुर्भाग्यपूर्ण बयानबाज़ी कर रहे हैं।"

वहीं यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अखिलेश पर पलटवार कर कहा कि अखिलेश यादव को वैक्सीन पर भरोसा नहीं और उत्तर प्रदेश वासियों को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। वैक्सीन पर सवाल उठाना वैज्ञानिकों का अपमान है, उनको इसके लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

बता दें कि इस दौरान अखिलेश ने अयोध्या और किसान आंदोलन को लेकर भी अपना बड़ा बयान दिया। अखिलेश ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी का सरकार आएगी तो अयोध्या में नगर निगम का टैक्स खत्म कर दिया जाएगा। बता दें कि अखिलेश ने शनिवार को अयोध्या से आए सभी धर्म के गुरुओं से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया।

अखिलेश यादव ने कहा कि नव वर्ष के पहले दिन ही किसान आंदोलन में ग़ाज़ीपुर बार्डर पर एक किसान की शहादत की ख़बर विचलित करने वाली है। घने कोहरे व ठंड में किसान लगातार अपने जीवन का बलिदान कर रहे हैं, लेकिन सत्ताधारी हृदयहीन बने बैठे हैं। बीजेपी जैसा सत्ता का इतना दंभ व इतनी निष्ठुरता अब तक कभी नहीं देखी गई।

From around the web