बीच सड़क पर फटा युवक का पेट, नज़ारा देख सहम गए लोग! जाने वजह...

 

जयपुर: मोमोज, चाउमीन, बर्गर या फिर पिज्जा, इसका नाम आते ही मुंह से लार टपना लाजमी है। आप चाहे खुद को रोकना चाहे तो भी ऐसा करना नामुकिन होता है। और जिस खबर से हम आपको रूबरू करवाने वाले है उसे देखने और सुनने के बाद आप ऐसे फास्ट फूड को खाने के बारे में सपने में भी नहीं सोचेंगे।  

दरअसल, राजस्थान के जयपुर से एक ऐसा ही हैरतअंगेज खबर सामने आई है। जहां एक शख्स जिसका नाम अजमेर सिंह था उसका पेट मोमोज खाने से फट गया। ये धमाका इतनी तेज था कि आस पास खड़े लोग सहम गए।

बहरहाल, धमाके के फौरन बाद उस शख्स को अस्पातल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लेकिन डॉक्टरों ने इस मामले में जो जानकारी दी वो लोंगो परेशान औऱ हैरान कर देगी।

डॉक्टर ने बताया कि तेज मिर्ची वाले मोमोज खाने से उनके पेट में तेजी से गैस बनी, लेकिन आंतों में खाना फंस जाने और प्रेशर बढ़ने पर ब्लास्ट हो गया। डॉक्टरों की मानें तो अजमेर को मसालेदार खाने के लिए मना किया था, लेकिन उन्हें उसकी अनदेखी भारी पड़ गई। आपको बता दें कि इस अनदेखी के कारण उस शख्स को अपना जान गंवानी पड़ा। इसलिए आप कभी भी ऐसी हरकत ना करें जो आपके जान पर भारी पड़े। साथ ही आप इस कोरोना काल में डॉक्टरों के सलाह को भी मानें। 

From around the web