कभी सीडी, कभी बुक के बहाने छात्रा को बुलाता था शिक्षक, किया कई बार बलात्कार, फिर ब्लैकमेल

 

नई दिल्ली: कभी सीडी, कभी बुक के बहाने छात्रा को बुलाता था यह शिक्षक और करता था बलात्कार। वहीं वह उसे धमकाता भी था, उसके अश्लील वीडियो भी बनाता था और करता था ब्लैकमेल। यह घटना है राजस्थान के बूंदी गांव की। जहां एक शिक्षक ने एक छात्रा के साथ कई बार बलात्कार किया। मामला सामने आने के बाद परिजनों ने दबलाना थाना में मामला दर्ज करा दिया है।

आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं नाबालिग का भी मेडिकल कराया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। खबरों की मानें तो लड़की 9वीं क्लास में पढ़ती है और शिक्षक तीसरी कक्षा को पढ़ाता है। वो लड़की को डरा-धमकाया करता था। जिसकी वजह से उसे शिक्षक के पास जाना पड़ता था। जिसका फायदा उठाकर उस शिक्षक ने अपने घिनौने काम को अंजाम दिया।

जांच अधिकारी हिंडोली के थाना अधिकारी मुकेश मीणा ने बताया कि पीड़िता के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें पीड़िता के पिता ने बताया कि आरोपी कभी सीडी, कभी बुक के बहाने लड़की को स्कूल में बुलाता था और उसके साथ रेप करता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने लड़की को दूसरे गांव में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

आपको बता दें कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर, आरोपी शिक्षक धर्मराज मीणा की तलाश शुरू कर दी है।

From around the web