राजस्थान में आज कोई भी सुरक्षित नहीं है - न महिलाएं, न बच्चे : राज्यवर्धन सिंह राठौड़        

 

नई दिल्ली : पिछले दिनों जारी नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़ों के बाद बीजेपी लगातार राजस्थान सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार किये हुए है। इसी हमलावर रूख को लेकर BJP नेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में आज कोई भी सुरक्षित नहीं है - न महिलाएं, न बच्चे, न पुजारी और न ही पुलिस। जो सरकार पाँच-सितारा होटल में महीनों तक रहती है, वह सिर्फ अपना बचाव कर सकती है.. जनता का नहीं।

वहीं उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार, राजस्थान ​महिलाओं के खिलाफ अपराधों में सबसे पहला स्थान है। यहां गुंडों का राज है। यहां सिर्फ कांग्रेस के विधायकों और उनके मंत्रियों का बचाव हो रहा है..यहां जनता की कोई सुरक्षा नहीं हो रही है। आपको बता दें कि NCRB ने 2019 का डाटा जारी किया है, जिसके अनुसार राजस्थान बलात्कार के मामलों में सबसे पहले स्थान पर आते है।

रिकॉर्ड के अनुसार 2018 और 2019 के बीच, राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराधों के मामलों में 49.11 प्रतिशत की भारी वृद्धि हुई। आपको बता दें कि राज्य में इस लगातार बढ़ती अपराध को लेकर बीजेपी ने राज्य भर में हल्ला बोलआंदोलन चलाया है, जिसे लेकर वे राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोल रहे है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में, राजस्थान ने सबसे अधिक अपराधों को दर्ज किया है औरअपराध पूंजी बन गया है।

From around the web